बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिनों से थी तबियत खराब

दरभंगा के एसएसपी बाबू राम दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, कुछ दिनों से थी तबियत खराब

Darbhanga: जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. रविवार को वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम सहित 14 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. एसएसपी बाबू राम ने स्वयं इसकी जानकारी साझा की है. बताया गया है कि वे लगातार दूसरी बार पॉजिटिव आए हैं. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी.

24 जुलाई को डॉक्टरों ने जांच के लिए नमूना लिया था. रविवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसी के साथ अब जिले में कुल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 586 हो गई है. सूत्रों के मुताबिक, कटहलबाड़ी के एक व्यक्ति की मौत भी कोरोना से हुई है. हालांकि, इसकी अधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. इधर, शहरी क्षेत्र के चार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर रैपिड एंटीजेट टेस्ट किया जा रहा है. अब तक कुल 460 लोग स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं.

दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में शनिवार को कोरोना के दो मरीजों की मौत हो गई. इनमें एक महिला व एक पुरुष शामिल हैं. वहीं जिले में शनिवार को केवटी के विधायक डॉ. फराज फातमी के चालक व डीएमसीएच की एक महिला चिकित्सक समेत 19 नए लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

इनमें दस दरभंगा मेडिकल कॉलेज के और बाकी अन्य बहादुरपुर, बेनीपुर व बहेड़ी के है. जिला स्वास्थ्य प्रबंधक विशाल कुमार ने बताया कि रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान नौ लोग पॉजिटिव मिले हैं. इसके बाद अब जिले में कुल कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 583 पहुंच गई है. डीपीएम ने बताया कि रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान लिए गए नमूने की जांच जारी है.

Suggested News