BIG BREAKING : दरभंगा में एक करोड़ रूपये के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : दरभंगा में एक करोड़ रूपये के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

DARBHANGA : बिहार चुनाव के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है दरभंगा से जहां के बिशनपुर थाना इलाके से एक करोड़ रुपए के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. मिल रही शुरुआती जानकारी के मुताबिक सघन वाहन जांच के दौरान गाड़ी में रखे बैग से एक करोड़ कैश बरामद हुआ है. बताया जा रहा है स्कार्पियों सवार एक व्यक्ति समस्तीपुर से जयनगर की ओर जा रहा था. इस दौरान हनुमाननगर चेक पोस्ट पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जिले के पुलिस कप्तान बाबुराम ने इसकी पुष्टि की है. 

उधर मोतिहारी में वाहन जांच के दौरान एक बाइक की डिक्की से पुलिस दो लाख 76 हजार रुपया जब्त किया गया है. जब्त पैसे की सूचना वरीय अधिकारी को देकर  पुलिस जांच में जुटी है. आदापुर थाना के एसएसबी चेक पोस्ट पर पुलिस ने वाहन जांच के दौरान पैसा जब्त किया है. 


बताते चले की बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से विशेष रूप से सतर्कता बरती जा रही है. अवैध शराब कारोबार, हथियार का कारोबार और चुनाव में काले धन के उपयोग पर विशेष नजर रखी जा रही है. जगह जगह पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. 

इस कड़ी में कुछ दिन पहले पटना के बिस्कोमान भवन के पास एक नेता की गाडी से करीब 75 लाख रूपये बरामद किये गए थे. वहीँ धनबाद में भी 91 लाख रूपये बरामद किया गया था. जिसका उपयोग बिहार चुनाव में किया जाना था. इसी कड़ी में दरभंगा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी.  

दरभंगा से वरुण ठाकुर और मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News