बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में मुखिया पति की बीच सड़क पर चाकू से गोद कर हत्या, आरोपी को भीड़ ने पकड़ा

दरभंगा में मुखिया पति की बीच सड़क पर चाकू से गोद कर हत्या, आरोपी को भीड़ ने पकड़ा

Darbhanga: जिले के मनिगाछी थाना इलाके से बड़ी खबर आ रही है जहां नारायणपुर दोहरा पंचायत के मुखिया के पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. भीड़ ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

खबर के मुताबिक नारायणपुर दोहरा पंचायत के मुखिया के पति को चाकूओं से गोद दिया गया. जानकारी के मुताबिक मनीगाछी थाना क्षेत्र के दहौड़ा भगवती स्थान के समीप स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के पास आपसी रंजिश के कारण टेंपो चालक शेर खान नाम युवक ने नारायणपुर दहौड़ा पंचायत के मुखिया रेहाना खातून के पति रेजाउद्दीन पर अचानक से हमला करते हुए उनको चाकूओं से गोद दिया. इस हमले में वो बुरी तरह से जख्मी हो गए.

इलाज के लिए उनको निजी अस्पताल ले जाने के क्रम में ही मौत हो गई है. घटना से उग्र लोगों ने चाकू मारने वाले शेर खान को मौके पर ही पकड़ लिया और पीट-पीट कर जख्मी कर दिया. आरोपी को इलाज के लिये DMCH मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिन्ताजनक बनी हुई है. मुखिया पति एक पंचायत कर अपने घर लौट रहे थे. मौत के बाद दरभंगा DMCH में पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

इस मामले में बेनीपुर अनुमंडल के एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुये बताया कि अभी क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और फिलहाल स्थिति सामान्य है.


Suggested News