दरभंगा में पुलिस स्टेशन के पास युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने एनएच किया जाम

दरभंगा में पुलिस स्टेशन के पास युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने एनएच किया जाम

DARBHANGA : दरभंगा जिला के केवटी थाना से महज कुछ ही दूरी पर युवक की हत्या से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को जमकर हंगामा किया और एनएच जाम कर दिया। गुस्साये लोगों ने एनएच 105, दरभंगा से जयनगर सड़क को नवटोलिया के पास जाम कर दिया।

गुस्साये लोगों ने एनएच किया जाम  

हंगामा कर रहे लोग अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। इधर, एनएच को ब्लॉक कर देने से आवागमन बाधित हो गया और सड़क पर लंबा जाम लग गया। लोगों ने बांस-बल्ला लगाकर सड़क जाम किया था। इधर, इसी बीच पुलिस को हंगामे की खबर मिलती है और वो घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाती है। मौके पर ही स्थानीय पुलिस केस दर्ज करती है तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत होता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वारदात में शामिल आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा। 

रात में निकला था घर से, फिर लौटकर नहीं आया

रविवार की सुबह राहगीरों ने दड़िमा नवटोलिया के NH105 पर सड़क किनारे एक युवक का शव देखा। जल्द ही शव की पहचान हो गयी। मृतक का नाम श्रवण यादव था। अपराधियों ने घर के पास ही श्रवण की हत्या कर दी थी। मृतक के पिता रामचंद्र यादव ने बताया कि श्रवण शनिवार की रात 9 बजे घर से निकला था, फिर वापस लौटकर नहीं आया। 

थाना के पास हुई हत्या

परिजनों ने रात भर श्रवण की खोज की थी लेकिन वह नहीं मिला था। बाद में रविवार की सुबह उसके घर के पास ही उसकी लाश मिलती है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है। चीत्कार से पूरा इलाका गूंज उठा। सड़क पर ही शव को घेरकर महिलाएं दहाड़ मारकर रो रही थीं। 

श्रवण के शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उसके साथ जमकर मारपीट की गयी। उसके सिर में गहरे चोट के जख्म हैं। साथ ही एक पैर को भी तोड़ दिया गया है। स्थानीय निवासी संतोष कुमार का कहना था कि हाल में आपराधिक वारदातों में तेजी से वृद्धि हुई है लेकिन पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही। थाने से महज कुछ ही दूरी पर श्रवण की हत्या कर दी गयी और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। 


Find Us on Facebook

Trending News