मंत्री बनने के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचे जीवेश मिश्रा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

मंत्री बनने के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचे जीवेश मिश्रा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

DARBHANGA : बिहार सरकार में पर्यटन, खनन व श्रम संसाधन मंत्री बनने के बाद पहली बार दरभंगा के धरती पर पहुंचे जाले के विधायक जीवेश मिश्रा का बिठौली चौक पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर भाजयुमो के जिला अध्यक्ष बालेन्दु झा ने बताया की जाले से मशकूर उस्मानी को दरभंगा जिला में सबसे अधिक मतों से हराकर दोबारा एनडीए का विजय पताका लहराने वाले तेज तर्रार युवा विधायक जीवेश मिश्रा को बिहार सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल कर शीर्ष नेतृत्व ने दरभंगा सहित मिथिला के करोड़ों युवाओं को एक नई ऊर्जा प्रधान करने का कार्य किया है. 

उन्होंने बताया कि आज मंत्री बनने के बाद पहली बार दरभंगा पहुंचने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें बिठौली चौक मिथिला पेंटिंग पाग दोपटा से सम्मानित कर उनका भव्य स्वागत किया गया. वहीँ उन्होंने कहा की मिथिला क्षेत्र का सांस्कृतिक, पौराणिक, आध्यात्मिक रूप से एक अलग ऐतिहासिक महत्व है. मां जानकी की जन्मस्थली को मोदी सरकार ने रामायण सर्किट से जोड़कर पर्यटन से दरभंगा सहित मिथिला को जोड़ने का कार्य किया है. इसके अलावा भी मिथिला क्षेत्र में कई ऐसे स्थल हैं. जिनका पर्यटन क्षेत्र के रूप में विकसित कर इसे और आगे बढ़ाया जा सकता है. दरभंगा में विद्यापति एयरपोर्ट के आरंभ हो जाने से हम मिथिलावासियों के इस सपने को एक नई उड़ान मिली है. 

उन्होंने कहा की जीवेश मिश्रा को पर्यटन मंत्री की अहम जिम्मेदारी देकर प्रदेश व केंद्र की सरकार ने दरभंगा सहित मिथिला क्षेत्र के उज्जवल भविष्य की एक नई नींव तैयार की है. जिसका परिणाम जल्द ही हम सबों को विभिन्न मानकों पर विकसित मिथिला और दरभंगा के रूप में देखने को मिलेगा. 

इस अभिनंदन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष बाल इंदु झा के नेतृत्व में जिला उपाध्यक्ष मुकेश सिंह, कोषाध्यक्ष गजेंद्र मंडल, मीडिया प्रभारी नितिन झा, कुंदन मिश्रा, स्टडी सेल से सुमित झा, जिला प्रवक्ता अवधेश मिश्रा, जाले के मंडल अध्यक्ष अविनाश कश्यप, रघुनंदन ठाकुर, मिथिलेश भगत, अमोल कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील कुमार, संदीप मेहता, रंजीत झा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News