बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दर्दनाक! एक साथ कोचिंग जा रहे थे पांच दोस्त, पीछे से आ गई मौत

दर्दनाक! एक साथ कोचिंग जा रहे थे पांच दोस्त, पीछे से आ गई मौत

लखनऊ। यूपी के महोबा से बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश के महोबा में बेकाबू ट्रक ने साइकिल से कोचिंग जा रहे पांच छात्रों को रौंद दिया। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं तीन छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जहां उनकी हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। हादसे पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी गहरी संवेदना जाहिर की है। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार महोबा जिले कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सुगिरा गांव निवासी इंटरमीडिएट के पांच छात्र साइकिल से गुरुवार सुबह 5:30 बजे कुलपहाड़ के गोविंदनगर में संचालित कोचिंग में पढ़ने जा रहे थे।  लेकिन झांसी मार्ग पर पीछे से आ रहे ट्रक ने मदनवार रपटा के पास छात्रों को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगते ही छात्र साइकिल समेत कई मीटर दूर जा गिरे। इस भीषण सड़के हादसे में धर्मेंद्र साहू पिता संतोष साहू और कपिल विश्वकर्मा पिता अशोक विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य छात्रों  जीतेंद्र पुत्र माधव प्रसाद गुप्त, देवेन्द्र पुत्र हरदयाल साहू और एक अन्य घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जहां तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही थी।

योगी ने जताया दुख


हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मुआवजे के लिए नारेबाजी करने लगे। सूचना पाकर पहुंचे सीओ कुलपहाड़ ने आक्रोशितों को शांत कराया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। पीड़ितों को हर संभव मदद के लिए अफसरों को निर्देश दिया है।

Suggested News