बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया पंडारक थाना क्षेत्र का दरगाही टोला गांव, कई राउंड चली गोली

ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया पंडारक थाना क्षेत्र का दरगाही टोला गांव, कई राउंड चली गोली

PATNA : दिवाली मनाने में मशगूल पंडारक थाना क्षेत्र के दरगाही टोला गांव में उस समय भगदड़ मच गई, जब एकाएक पूर्व दुश्मनी के कारण कथित 5 की संख्या में आए अपराधियों ने धर्मवीर यादव के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग की गवाही दीवार में घुसी गोलियां और मौके वारदात पर गिरे कारतूस के खोखे दे रहे हैं. 

इसे भी पढ़े : बिहार में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, जानिए दरिंदों ने कैसे रची थी वारदात की साजिश

आनन-फानन में पंडारक पुलिस को इसकी सूचना दी गई. लेकिन पुलिस के आने के पहले ही अपराधी दहशत फैला कर जा चुके थे. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन दीपावली की खुशियां जरूर उस गांव से  काफूर हो गई है. दहशत के साए में बैठे घरवालों का कहना है कि पंडारक पुलिस आई जरूर है. लेकिन बगैर कोई कार्रवाई किये ही वापस लौट गई है. 

इसे भी पढ़े : बिहार के दो वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला, गृह विभाग ने जारी की अधिसूचना

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की रामेश्वर यादव और धर्मवीर यादव का घर एक ही जगह है. दीपावली को पटाखा छोड़ने के विवाद में एक दूसरे से तू-तू, मैं मैं हुआ.  जिसके बाद विवाद ने तूल पकड़ लिया और फिर मामला गोलीबारी में तब्दील हो गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच पुरानी अदावत है. 

पहले भी दोनों पक्ष एक दूसरे पर केस दर्ज करा चुके है. कल की गोलीबारी की घटना के बाद दोनों ओर से मामला दर्ज कर लिया गया है ,अनुसंधान जारी है. 

कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News