बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिहरी में दिन-दहाड़े शिक्षक को मारी गोली, इलाके में सनसनी

डिहरी में दिन-दहाड़े शिक्षक को मारी गोली, इलाके में सनसनी

SASARAM :  जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े शिक्षक को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल शिक्षक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ और डिहरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 


घटना के संबंध में बताया गया है कि डिहरी के बुनियाद स्कूल के शिक्षक अनिल कुमार सुबह तकरीबन 8 बजे स्कूल जा रहे थे। उसी दौरान लाला मोहल्ले के समीप अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल अनिल को स्थानीय लोगों के इलाज के लिए निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया। 

घटनास्थल पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह पास के सैलून में ही शेव कर रहा था। इसी दौरान गोली चलने की आवाज हुई। जब उसने मुड़कर देखा तो एक बाइक पर सवार कुछ अपराधी जो नकाब पहने हुए थे शिक्षक अनिल को गोली मार दी है। अपराधियों ने शिक्षक को दो गोली मारी और आराम से फरार हो गए। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। लोग घायल शिक्षक को नजदीक के नर्सिग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया। 

वही एसडीपीओ अनवर जावेदने बताया कि शिक्षक को गोली मारी गई है। मामला आपसी विवाद का है। शिक्षक शिवसागर के किरहिंदी गावं के रहने वाले है। अभी उनकी हालत खतरे से बाहर है। मामले की जांच की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  

Suggested News