सीतामढ़ी : दारोगा हत्या मामले में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार

सीतामढ़ी : दारोगा हत्या मामले में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ दो को किया गिरफ्तार

SITAMADHI : जिले में एनकाउंटर के दौरान दारोगा की हत्या करने वाले अपराधी अभिषेक सिंह व टुटू कुमार को सीतामढ़ी एसपी अनिल कुमार द्वारा गठित स्पेशल टीम ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शहीद दारोगा दिनेश राम की लूटी हुई सर्विस पिस्टल भी बरामद किया है. एसपी सीतामढ़ी ने बताया की मेजरगंज थाना क्षेत्र के कुंवारी गांव में 24 तारीख को शराब तस्कर और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में दरोगा दिनेश राम शहिद हो गए थे. 

दारोगा की हत्या करने वाले अपराधी अभिषेक सिंह को दारोगा के लूटी गई सर्विस रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि अपराधी और पुलिस दोनों तरफ से अंधाधुंध फायरिंग हुई थी. जिसमें थाने के एक चौकीदार लालबाबू पासवान घायल हुए थे. वही दिनेश राम इस पूरे वारदात के दौरान शहीद हो गए थे. वही मुठभेड़ के दौरान एक अपराधी रंजन सिंह वहीं ढेर हो गया था. 

पुलिस ने लूटी हुई सर्विस रिवॉल्वर के अलावा एक देशी कट्टा भी अपराधियों के पास से बरामद किया है. एनकाउंटर में दरोगा के शहीद होने के बाद से लगातार कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे थे. लेकिन सीतामढ़ी एसपी द्वारा गठित टीम में 3 दिनों के अंदर इसमें शामिल अपराधी को दारोगा की लूटी हुई पिस्टल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पा लिया है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News