औरंगाबाद में ग्रामीणों ने छिना दारोगा की पिस्टल, आरोपी गिरफ्तार

औरंगाबाद में ग्रामीणों ने छिना दारोगा की पिस्टल, आरोपी गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले में थाने में तैनात दारोगा से सर्बिस पिस्टल छीन लेने का मामला प्रकाश में आया है. दारोगा का आरोप है की उसकी जमकर पिटाई भी की गयी है. मामला फेसर थाना के बसडीहा गाँव की है

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की औरंगाबाद के फेसर थाना के एस आई से ग्रामीणों ने सर्विस पिस्टल छीन लिया है और जमकर पिटाई भी कर दिया. हालाँकि ग्रामीणों ने पुनः पिस्टल लौटा दिया है. इस मामले को लेकर तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है. 


इस मामले में फेसर थाना के एस आई ने बताया की हमे सूचना मिली थी कि बसडीहा ग्राम में हाई स्कूल में ठीकेदार के द्वारा काम कराया जा रहा था. जिसे दो तीन ग्रामीणों के द्वारा बाधित किया जा रहा था. इसकी सूचना पाकर हम वहां पहुंचे तो ग्रामीण हम पर टूट पड़े. उन्होंने हमारे साथ साथ मारपीट भी किया. हालाँकि एस आई ने आरोपी को शराब के नशे में भी होने की बात कही है. 

वही आरोपी ने अपने को राजद का मीडिया प्रभारी बताते हुये कहा की फेसर की पुलिस पूरी तरह शराब माफिया के साथ मिली हुई है और पैसे लेकर हर तरह के घिनौने कार्य अपने क्षेत्र में करवा रही है. विरोध करने पर इसी तरह का आरोप लगा कर लोगों को जेल भेज देती है. आज जो भी हमारे ऊपर आरोप लगाया गया है. वह बेबुनियाद है. यह पुलिस की सोची समझी साजिश है जिसमें मुझे फंसाया जा रहा है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News