बॉलीवुड के शॉटगन ने सारे एक्टर को बताया भयभीत, सिर्फ सोनाक्षी को बताया संस्कारी और बहादूर

बॉलीवुड के शॉटगन ने सारे एक्टर को बताया भयभीत, सिर्फ सोनाक्षी को बताया संस्कारी और बहादूर

मुंबई। किसान आंदोलन को लेकर इंटरनेशनल पॉप स्टार रेहाना और सोशलिस्ट ग्रेटा थनबर्ग के ट्विट को लेकर फिल्म इंडस्ट्री दो धड़ों में बंट गया है। जहां इंडस्ट्री के तमाम बड़े नाम इन ट्विट को लेकर अपना विरोध जताया है। वहीं इस लड़ाई में फिल्म इंडस्ट्री में शॉटगन के नाम से चर्चित शत्रुध्न सिन्हा भी कूद गए हैं और उन्होंने इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर एक विवादित बयान भी दे दिया है।

पटना साहिब के पूर्व सांसद ने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि  ये राग दरबारी या राग सरकारी लोग हैं।  जो भय, दबाव, जोर या घबराहट की वजह से बयान देते हैं। अगर ये लोग पहले बोलते तो अच्छा होता। न्हें ध्यान रखना चाहिए कि कल दूसरी सरकार भी आ सकती है। शत्रुघ्न ने कहा कि अगर कलाकार प्रतिक्रिया देना चाहते हैं तो राजनीतिक न करें, बल्कि सामाजिक मुद्दों पर करें।

बेटी सोनाक्षी को कहा बहादूर

शत्रुध्न सिन्हा ने जहां फिल्म इंडस्ट्री के सभी कलाकारों को सरकारी दरबारी और भयभीत कहा हैं, वहीं अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के तारीफ करने से भी पीछे नहीं रहे। उन्होंने सोनाक्षी को बहादूर और संस्कारी लड़की करार दिया है। उन्होंने कहा कि वह सिद्धांतों पर अडिग रहती है और किसान परिवार के लिए उसमें काफी संवेदनाएं हैं।  बता दें सोनाक्षी ने एक दिन पहले ही किसानों के समर्थन में अपनी आवाज उठायी थी, जिसके बाद से यह सवाल उठने लगे थे कि क्या वह राजनीति में उतरने जा रही हैं।

कई एक्टरों ने जताया था विरोध

भारत में किसान आंदोलन को लेकर देश के बाहरी लोगों द्वारा किए जा रहे बयानबाजी को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। जिनमें लता मंगेशकर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सुनील शेट्टी सहित अन्य कई कलाकार शामिल हैं।


Find Us on Facebook

Trending News