बैंक मैनेजर पर बेटी ने लगाया यौन शोषण का आरोप,पुलिस हिरासत में लेकर जांच में जुटी

बैंक मैनेजर पर बेटी ने लगाया यौन शोषण का आरोप,पुलिस हिरासत में लेकर जांच में जुटी

MOTIHARI : मोतिहारी में उतर बिहार ग्रामीण बैंक में पोस्टेड मैनेजर पर उसकी पुत्री ने यौन शोषण का आरोप लगाया है ।पुत्री ने मुजफ्फरपुर महिला थाना में आवेदन देकर पिता के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराया था ।मुजफ्फरपुर पुलिस ने आरोपित बैंक मैनेजर को मोतिहारी रघुनाथपुर आवास से हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। हांलाकि पुलिस के अनुसार मैनेजर से पुत्री द्वारा लगाया गया आरोप निराधार व साजिश बताया है । पुलिस अग्रतर करवाई में जुटी है।

बैंक मैनेजर की 13 साल की पुत्री ने पुलिस को बताया है कि दो वर्षो से उसके पिता द्वारा यौन शोषण किया जा रहा था। किशोरी ने बताया कि किसी को बताने पर हत्या करने की धमकी दी जा रही थी। इस घटना की जब भनक उसकी मां के होने पर महिला थाना में शिकायत दर्ज कराया गया। जिसके बाद मुजफ्फपुर पुलिस ने मोतिहारी रघुनाथपुर में छापेमारी कर आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। 

मैनेजर का आरोपों से इनकार

पुलिस सूत्रों के अनुसार मैनेजर ने पुत्री द्वारा लगाया गया आरोप निराधार व साजिश बताया है। मैनेजर ने पुलिस को बताया कि दूसरी शादी करने के कारण पहली पत्नी द्वारा साजिश कर फंसाया जा रहा है।पहली पत्नी द्वारा बार बार धमकी दिया जा रहा था कि किसी मामले में फंसकर बर्बाद करने की। उसकी पहली शादी 20 वर्ष पूर्व हुई थी। पहली पत्नी से उसे एक बेटा व एक बेटी है। पहली पत्नी द्वारा उसका अच्छा से देखभाल नही करने के कारण उसकी सहमति से दूसरी शादी कुछ दिन पूर्व किया था।

मुजफ्फरपुर नगर डीएसपी के नेतृत्व में महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आज मैनेजर पुत्री का मेडिकल जांच किया जाएगा। वहीं नगर डीएसपी व महिला थाना पुलिस अलग अलग मैनेजर से पूछताछ में जुटी है। घटना की सूचना शहर में जंगल की आग टी तरह फैल गई। जितने मुंह उतनी बात लोगों के मुह से निकल रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News