बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी ने की आत्महत्या, अंतिम संस्कार कर दिल्ली से वापस छपरा लौट रहे परिवार के साथ हुआ हादसा, बाप, मामा और भाई की मौत, शव गांव पहुंचते ही मचा हड़कंप

बेटी ने की आत्महत्या, अंतिम संस्कार कर दिल्ली से वापस छपरा लौट रहे परिवार के साथ हुआ हादसा, बाप, मामा और भाई की मौत, शव गांव पहुंचते ही मचा हड़कंप

CHHAPRA : 48 घंटे और एक पूरा परिवार खत्म हो गया। मामला छपरा जिले से जुड़ा है। जहां रहनेवाले सत्येंद्र सिंह की बेटी ने नई दिल्ली में आत्महत्या कर ली। जिसका अंतिम संस्कार कर सोमवार को वापस घर लौट रहे परिवार भी हादसे का शिकार हो गया। जिसेमें मृत युवती के बाप, मामा सहित भाई की भी मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। 

पूरा मामला तरैया थाना क्षेत्र के भटौरा गांव से जुड़ा है।  घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि 22 जून को सतेंद्र सिंह की बेटी दिल्ली के फरीदाबाद में पिता के साथ रहकर पढ़ती थी और किसी कारण वश आत्महत्या कर ली। इस घटना को सुन सुमन देवी और साहेब सिंह दिल्ली पहुंचे थे। दाह संस्कार करके श्राद्ध कर्म करने के लिए घर लौट रहे थे। तभी आगरा एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में पिता-बेटा और साला की मौत हो गई। जबकि, मां और बड़ा भाई मौत और जिंदगी से जूझ रहे है। घटना के बाद घर में मातम छाया हुआ है।

यह हादसा आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के किलोमीटर 29 के पास हुआ है. पुलिस के मुताबिक बोलेरो लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी. जैसे ही यह गाड़ी फतेहाबाद के पास पहुंची, अचानक से ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाडर पर लगी जाली को तोड़ते हुए दूसरी ओर पहुंच गई. इतने में आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार आ गई और दोनों गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनी गई। बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे.इतने में वहां से गुजर रहे अन्य वाहन भी रूक गए और तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस ने दोनों गाड़ियों में से घायलों को बाहर निकाला.

मृतकों के नाम सत्येंद्र सिंह, बेटा अमन कुमार और साला साहेब सिंह बताया गया है।  जानकारी के अनुसार कार सत्येंद्र सिंह का साला साहेब सिंह चला रहा था, जबकि अगले सीट ओर सत्येंद्र सिंह बैठे हुए थे, पिछले सीट पर उनका बेटा अनूप, पत्नी सुमन देवी और भतीजा सुबोध बैठा हुआ था। आज तीनों के शव गांव पहुंचते ही हड़कंप मच गया।


Suggested News