बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में मां के सामने बेटी से गैंगरेप, दबंगों के दबाव में पंचायत सदस्यों ने पीड़ित को गांव छोड़ने को कहा, किया घर में बंद रहने को मजबूर

मुजफ्फरपुर में मां के सामने बेटी से गैंगरेप, दबंगों के दबाव में पंचायत सदस्यों ने पीड़ित को गांव छोड़ने को कहा, किया घर में बंद रहने को मजबूर

MUZAFFAPUR : मुजफ्फरपुर में  मानवता हुआ शर्मसार करनेवाली घटना सामने आई है। यहांएक मां के सामने बेटी के साथ उसके गांव के दबंगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों का खौफ इतना कि डर के कारण चार माह तक मां-बेटी अपने घर में रहने को मजबूर हो गए। वहीं दबंगों के दबाव में पीड़ितों को पंचायत सदस्यों ने गांव छोड़ने के लिए कह दिया। अब डरते डरते पीड़िता ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहा चार माह पूर्व बाजार से अपने मां के साथ घर लौट रही युवती के साथ गांव के दो युवकों ने चाकू की नोक पर मां-बेटी को मुख्य सड़क से घसीटकर लीची गाछी में ले गए। जहा पहले युवती की मां के हाथ-पैर बांधकर उनके सामने दोनों ने बेटी के साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया और दोनों मां-बेटी जब पुरे मामले की थाने में  शिकायत करना चाही तो दबंगों ने कहा कि इसका पंचायत में फैसला होगा। वही जब पंचायत बुलाई गयी तो मां बेटी को कहा गया कि मुंह बंद रखो।वही कोई केस मुकदमा नहीं होगा।अगर थाना गयी तो तुमको गांव छोड़ना होगा।और पंचायत में भी दोनों मां-बेटी को जलील किया गया।

गांव के कुछ दबंगों व दोनों आरोपियों की दहशत से चार माह तक पीड़िता मां बेटी अपने घर में कैद रही। यहां तक कि उसकी पढ़ाई भी छूट गई। जिससे दबंगों का हौंसला बढ़ गया और वह उन्हें फिर से परेशान करने लगा। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने  किसी तरह से अहियापुर थाने में पहुंच मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी है।और पुलिस से इस मामले में न्याय की गुहार लगायी है।

वही अब पुरे मामले को लेकर दुष्कर्म करने में शामिल दो युवक व पंचायत करने वाले पांचों दबंग को नामजद आरोपी बनाया है। वही प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अहियापुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।मामले में एसएचओ अहियापुर रोहन कुमार ने बताया कि अगस्त, 2023 की देर शाम की घटना है। जिसके बाद अब पीड़ित के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है वही  पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की करवाई किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ में करवाई किया जा रहा है।

Suggested News