प्रणब मुखर्जी की बेटी और मीरा कुमार के बेटे का कांग्रेस में प्रमोशन, मिली बड़ी जिम्मेदारी

प्रणब मुखर्जी की बेटी और मीरा कुमार के बेटे का कांग्रेस में प्रमोशन, मिली बड़ी जिम्मेदारी

कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार के बेटे को पार्टी में प्रमोशन दिया है। प्रणव मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी और मीरा कुमार के बेटे अंशुल कुमार को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की ओर से सोमवार को जारी बयान के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कुमार और शर्मिष्ठा की बतौर प्रवक्ता नियुक्ति की मंजूरी प्रदान की।

शर्मिष्ठा दिल्ली प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष हैं। वह दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की मीडिया विभाग की प्रमुख भी रह चुकी हैं। दिल्ली कांग्रेस प्रवक्ता से राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने पर शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने पार्टी की ओर से दिखाए विश्वास के लिए मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला का भी शुक्रिया अदा किया।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली शर्मनाक पराजय के बाद कई प्रवक्ताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस ने आधिकारिक तौर पर किसी प्रवक्ता के टीवी डिबेट में हिस्सा लेने पर भी रोक लगा दी थी।अब नए प्रवक्ताओं की नियुक्ति की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News