बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नौकरी दिलाने के नाम पर मां के सामने बेटी से दुष्कर्म, बेहोश हालत में पुलिस ने किया बरामद

पटना में नौकरी दिलाने के नाम पर मां के सामने बेटी से दुष्कर्म, बेहोश हालत में पुलिस ने किया बरामद

पटना. राजधानी पटना के नौबतपुर में अपराध की बड़ी घटना सामने आई है. नौबतपुर की रहने वाली मां और बेटी के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर अपराधियों ने अपने चुंगल में फंसाया. फिर माँ के सामने ही बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. घटना का अंजाम देने के बाद है अपराधियों ने बेहोशी की हालत में शेखपुरा बांध के पास इसे फेंक कर फरार हो गए.

सूचना मिलने के बाद 112 डायल पुलिस की टीम मौके पहुंची और पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती किया गया है। पूरे मामले पर डीएसपी दीपक कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि कल रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि शेखपुरा बांध के पास एक महिला और एक बच्ची बेहोशी की हालत में है.पुलिस की टीम वहां पहुंची. दोनों को अस्पताल में भर्ती किया गया.

महिला से पूछताछ में पता चला कि महिला को नौकरी लाने के नाम पर कंकड़बाग बुलाया गया था और वहां से डुमरी बुलाया गया. एक स्कॉर्पियो में कुछ युवक बैठे हुए थे और इसी दौरान महिला ने बताया कि उसकी बेटी के साथ स्कॉर्पियो में बैठे लोगों ने दुष्कर्म किया. उसे बेहोशी की हालत में शेखपुरा बांध के पास फेंक कर फरार हो गये. फिलहाल उसका मेडिकल कराया जा रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सुमित कुमार की रिपोर्ट

Suggested News