बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी करना चाहती है लव मैरिज, पता चलते ही घरवालों ने रच डाली ऐसी खौफनाक साजिश

बेटी करना चाहती है लव मैरिज, पता चलते ही घरवालों ने रच डाली ऐसी खौफनाक साजिश

News4nation desk : बेटी के प्रेम-प्रसंग और लैव मैरिज की बात का पता चलते ही घरवालों ने एक खौफनाक फैसला  लिया। युवती के परिजनों ने ही उसका अपहरण कर उसकी हत्या करने का प्लान बना डाला। हालांकि लड़की की किश्मत अच्छी थी कि इससे पहले कि परिजन अपनी योजना में सफल हो पाते पुलिस को किसी ने सूचना दे दी और हत्या से पहले पुलिस वहां पहुंच गई और युवती को आरोपियों के चंगुल से बचा लिया। मामला यूपी के एटा जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि एटा जिले के सकीट थाना क्षेत्र स्थित काजी टोला में एक युवती को मोहल्ले के ही रहने वाले एक युवक से प्रेम हो गया। दोनो प्रेमी युगल निकाह करने के सपने भी देखने लगे, लेकिन युवती के परिजनों ने युवती के निकाह के मंसूबों पर पानी फेर दिया।

लड़की के घरवालों को उनकी प्रेम कहानी का पता चलते ही उसके साथ मारपीट की। परिजनों के प्रताड़ना के बावजूद लड़की निकाह पर अड़ी रही। जिसके बाद युवती के परिजनों ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी हत्या करने का योजना बना दी।

बताया जा रहा है कि योजना के अनुसार युवती का अपहरण भी कर लिया गया, लेकिन मोहल्ले के ही किसी युवक ने युवती को गाड़ी में डालकर ले जाते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच युवती को परिजनों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले आई जहां पर युवती ने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी। 

पुलिस लड़की के बयान पर परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।  

Suggested News