जिस स्कूल में हैं टीचर, वहीं के छात्रों पर पिता ने लगाया बेटे की हत्या का आरोप

जिस स्कूल में हैं टीचर, वहीं के छात्रों पर पिता ने लगाया बेटे की हत्या का आरोप

सासाराम।  खबर सासाराम से है। जहां नौवीं कक्षा की छात्र की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। घटना नगर थाना के फजलगंज की है। बताया जाता है कि डीएवी आदमापुर का नौवीं कक्षा का छात्र आदित्य नारायण पांडे कल स्कूल से जब घर लौटा तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में लोग निजी डॉक्टर के यहां ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

पिता ने लगाया जहर देने का आरोप

 मृत आदित्य के पिता खुद उसी DAV  स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर हैं। उन्होंने बताया कि कल स्कूल से लौटने के दौरान उसके पुत्र के सहपाठियों ने उसे मुगलसराय घूमने जाने की बात कही, लेकिन बच्चे को वहीं उतार दिया गया और उसे किसी पेय पदार्थ में जहर मिलाकर पिला दिया था। घर आने के बाद उसके पेट में दर्द शुरू हुआ, जिसके बाद आनन फानन में एनएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पिता का आरोप है कि मेरे बेटे को तेज जहर दिया गया है। इस घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया। 

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है तथा मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पिता ने बताया है कि पुलिस ने जांच में पूरा सहयोग करने का भरोसा दिया है। वही इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल छा गया है


Find Us on Facebook

Trending News