डेविड वार्नर ने पाकिस्तान पर जीत को भारत को किया समर्पित, कहा - करोड़ों भारतीयों की दुआ आई काम

डेविड वार्नर ने पाकिस्तान पर जीत को भारत को किया समर्पित, कहा - करोड़ों भारतीयों की दुआ आई काम

DESK : पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की शानदार जीत का जश्न भारत में भी मनाया जा रहा है। जिस तरह लीग मैच में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह से हराने के बाद जो जख्म दिए थे। उस जख्म को ठीक करने में ऑस्ट्रेलिया की जीत ने मरहम का काम किया है। मैच में जिस तरह से भारतीयों ऑस्ट्रेलिया का समर्थन किया, उसे ऑस्ट्रेलिया टीम ने भी सलाम किया है। मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर ने इस जीत को भारत को समर्पित किया है।

भारत के साथ बेहद करीब से जुड़े रहे वार्नर ने मैच के बाद कहा कि यह जीत बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि पिछला कुछ समय ऑस्ट्रेलिया के लिए बेहतर नहीं रहा है। ऐसे में यह जीत टीम का हौंसला बढ़ाने का काम करेगी। इस दौरान वार्नर ने भारतीयों का भी शुक्रिया किया। वार्नर ने कहा टूर्नामेंट में पाकिस्तान से मिली हार के बाद बड़ी संख्या में भारतीय हमारी टीम की जीत के लिए दुआ कर रहे थे। उनकी दुआ काम आई और हमने शानदार जीत हासिल की। यह जीत न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के लिए है, बल्कि करोड़ों भारतीय के लिए भी है। हमने उनकी हार का बदला ले लिया है।

वार्नर का भारत से है करीबी रिश्ता

आईपीएल के कारण ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी भारत के साथ जुड़े रहे हैं। डेविड वार्नर भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो इससे पहले भी कई बार भारत के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर कई ऐसे वीडियो हैं, जिनमें वह भारतीय परिधानों और हिंदी गानों पर डांस करते हुए दिखते हैं। जाहिर है डेविड वार्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत को भारत को समर्पित कर उन अरबों भारतीयों को खुश कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News