बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हादसों वाला दिन : अलग अलग घटनाओं में डूबने से छह लोगों की मौत, मरनेवालों नें दो सगे भाई भी शामिल

हादसों वाला दिन : अलग अलग घटनाओं में डूबने से छह लोगों की मौत, मरनेवालों नें दो सगे भाई भी शामिल

BETIYAH : जिले में शुक्रवार का दिन हादसों वाला रहा है। यहां अलग अलग हादसों में छह लोगों की डूबने के कारण मौत हो गई। जहां नदी की तेज धारा के साथ ट्रैक्टर सहित दो लोगों की डूबने से मौत हो गई, वहीं दूसरी घटना में गांव के पोखर में नहाने गए सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई। इसी तरह दो अन्य जगहों पर डूबने से मौत की खबर सामने आई है।

पहला मामला मझौलिया थाना क्षेत्र का है, जहां कल शाम कोहडा नदी की तेज धार मे ट्रैक्टर सहित भानाचक निवासी विकनेश कुमार व दुर्योधन राम जवकटिया के पास नदी के तेज धार मे बह गये। अथक प्रयास के बाद ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला। शव को बाहर निकालते ही परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया।  ग्रामीणों ने बताया कि दोनों युवक धान की लेवई कराने वास्ते खेत मे जा रहे थे। थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेजा जाएगा। 

दूसरी घटना बेतिया कालीबाग ओपी थाना क्षेत्र के उतरवारी पोखरा मे स्नान करने गए दो सगे भाइयों रोहित और लल्लू साह की मौत डूबने से हो गई।  शव की तलाश के लिये एनडीआरएफ की टीम बुलायी गई, जिसने काफी कोशिशों के बाद दोनो शव को आज सुबह निकाला।

उसी नौतन थाना क्षेत्र के श्यामनगर कोतराहा मे संजीत की मौत गंडक नदी मे डूबने से हो गई। तो वही नवलपुर थाना क्षेत्र के खटहा नदी मे सलमान बैठा की मौत डूबने से हो गई।  सभी शवो को बेतिया जीएमसीएच मे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। मृतकों के घर मौत की सूचना पर कोहराम मचा है ।

Suggested News