राजधानी में दिन-दहाड़े युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में सनसनी

राजधानी में दिन-दहाड़े युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में सनसनी

PATNA : राजधानी पटना के भीड़-भाड़ वाले इलाके फुलवारीशरीफ टमटम पड़ाव के नजदीक आज दिन-दहाड़े एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि टमटम पड़ाव खलीलपुरा के पास आज अचानक कुछ युवक एक युवक को चाकुओ से गोद डाला।

दिन-दहाड़े हुई इस घटना से वहां अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। अपराधी युवक को बेरहमी से चाकू मारते रहे और लोग चुपचाप तमाशा देखते रहे। किसी में इतनी हिम्मत नहीं हुई कि युवक को बचाने की कोशिश करते। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने और युवक सड़क पर तड़पता रहा। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया गया, वहां से महज कुछ की कदम की दूरी पर फुलवारी डीएसपी का कार्यालय है। मृतक की पहचान बिड़ला कॉलनी के रहने वाले 25 वर्षीय गोलू यादव के रुप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि मृतक गोलू मूलरुप से उत्तर-प्रदेश के बलिया जिले का रहने वाला था। वह अपने बहनोई के साथ बिड़ला कॉलनी में किराये के मकान में रहता था और कॉलनी में ही स्टेनलेश स्टील की दुकान चलाता था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मृतक की बाइक खलीलपुरा मोड़ के पास खड़े बदमाशों की गाड़ी में सट गई, जिसके बाद विवाद होने लगा और देखते ही देखते बाइक सवार युवक पर चाकुओं से वार होने लगा। 

वहीं मृतक के बहनोई का कहना है कि किसी का कॉल आया था और गोलू उससे मिलने गया था उसी दौरान यह घटना हुई है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल से मृतक की बाइक और मोबाईल बरामद कर ली है। पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News