डायन का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने महिला के साथ की मारपीट, पांच लोग घायल

डायन का आरोप लगाकर पड़ोसियों ने महिला के साथ की मारपीट, पांच लोग घायल

ARWAL : जिले में एक महिला को डायन बताकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना बंसी थाना अंतर्गत बखोरी बीघा गांव की बताई जा रही है. जहाँ एक महिला को पड़ोस के ही लोगों ने देवंती देवी नामक महिला के साथ डायन बताकर गाली गलौज और मारपीट किया. 

इस घटना में देवंती देवी, विशाल कुमार, विवेक कुमार एवं दूसरे पक्ष के सत्येंद्र सिंह एवं राणा देवी सहित कुल 5 लोग घायल हो गए हैं. इसके बाद जख्मी हालत में सभी लोगों को अरवल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घटना के सम्बन्ध में घायल महिला देवांती देवी के पुत्र विशाल कुमार ने बताया कि मेरी मां को डायन बताकर कुछ लोग गाली गलौज कर रहे थे. जब हम लोगों ने उसका विरोध किया तो सत्येंद्र सिंह एवं उनके परिवार के ही सुशील सिंह, राणा देवी वार्ड सदस्य ने मिलकर हम लोगों पर लाठी डंडा और पत्थर चलाना शुरू कर दिया. 

उसके बाद बीच-बचाव में हम लोगों ने भी लाठी डंडा निकाला. जिसमें देवंती देवी, विशाल कुमार और विवेक कुमार एवं दूसरे पक्ष के सत्येंद्र सिंह एवं राणा देवी को भी चोट लगी. फिलहाल सभी लोगों का सदर अस्पताल अरवल में इलाज कराया जा रहा है. वही सत्येंद्र सिंह के तरफ से बंसी थाने में आवेदन दिया गया है. जहां पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

अरवल से विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News