18 दिन पहले की थी लव मैरिज, इस हाल में मिली दोनो की लाश

18 दिन पहले की थी लव मैरिज, इस हाल में मिली दोनो की लाश

KISHANGANJ : जिले के पोठिया प्रखंड में एक नवविवाहित जोड़े द्वारा जहर खाकर जान देने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि शाम लगभग आठ बजे मृतक के परिजनों को मोबाइल पर मैसेज आया कि उनके बेटा और बहू बेहोशी की हालत में बंगाल के गांव में पड़े हैं। परिजन भागकर वहां पहुंचे तब तक दोनों की सांसें चल रही थी। आनन-फानन में परिजन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल की ओर निकले लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई है। जहां दोनों पति-पत्नी अचेत पड़े थे वहां से परिजनों को मोनोसेल नाम की कीटनाशक की शीशी मिली है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

 18-DAYS-AGO-LOVE-MARRIAGE-BOTH-OF-WHICH-WERE-FOUND-IN-THIS-HALL2.jpg

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मुकेश कुमार सिंह का बंगाल के चोपड़ा थानाक्षेत्र के दलुआ गांव निवासी दीपचन्द सिंह की राखी कुमारी साथ दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 14 अप्रैल को मुकेश दलुआ गया था। वहां ग्रामीणों और राखी के परिजनों ने दोनों को एक साथ देखकर दोनों का विवाह मंदिर में करवा दिया था। इसके बाद दूल्हा मुकेश अपनी पत्नी की विदाई कराकर घर आ गया। फिर उसकी ऐसे मौत हो गई।

18-DAYS-AGO-LOVE-MARRIAGE-BOTH-OF-WHICH-WERE-FOUND-IN-THIS-HALL4.jpg

वहीं सूचना मिलते ही पोठिया थानाध्यक्ष सुभाष कुमार मंडल सदल-बल मृतक के घर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया

18-DAYS-AGO-LOVE-MARRIAGE-BOTH-OF-WHICH-WERE-FOUND-IN-THIS-HALL3.jpg

किसनगंज एसपी कुमार आशीष ने कहा कि पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News