घर में फांसी के फंदे से लटके मिले पति-पत्नी के शव, जांच में जुटी पुलिस

घर में फांसी के फंदे से लटके मिले पति-पत्नी के शव, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज. पारिवारिक कलह से तंग आकर पत्नी ने फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली. वहीं इस मौत के कुछ घंटे के अंदर ही मृतका के पति का भी शव कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. पुलिस ने मृतक पति-पत्नी के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं एसपी ने पूरे मामले की जांच साइंटिफिक तरीके से कराने की बात कही है. घटना थावे के लोहरपट्टी गांव की है.

मृतक महिला का नाम आफरीना खातून है. वह थावे के लोहरपट्टी निवासी कैश अहमद की पत्नी थी. मृतक पति पत्नी के दो बच्चे भी हैं और घटना के समय दोनों बच्चे घर में ही थे. हालांकि पुलिस इस बात को लेकर पेसोपेश में है कि पति की मौत सुसाइड है या फिर हत्या. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि कल देर शाम थावे के फुलगनी पंचायत के लोहरपट्टी गांव में 26 वर्षीय हसीना खातून का शव कमरे में फंदे से लटका मिला. मृतक के शव को कल रात को ही बरामद कर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया था. इस घटना के कुछ घंटे बाद ही आज गुरुवार को पति का भी शव घर के बंद कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला.

एसपी ने बताया कि कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से बरामद गया और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. एसपी ने कहा कि एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया है. पुलिस साइंटिफिक तरीके से पूरे मामले की छानबीन कर रही है. एसपी ने कहा कि यह हत्या है या आत्महत्या यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. हालांकि मृतक महिला के मायके वालों ने पति के ऊपर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. वहीं मृतक पति कैश अहमद के परिजनों ने भी मृतिका के परिजनों के ऊपर कमरे में बंद कर हत्या का आरोप लगाया है.

Find Us on Facebook

Trending News