बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत में बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

खेत में बुजुर्ग की लाश मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

नवादा के आतौआ गांव में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब खेत से एक बुजुर्ग की लाश मिलने की खबर मिली। खेत में लाश की खबर मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गये। हर कोई लाश की शिनाख्त को लेकर अपने-अपने तरीके से कयास लगा रहा था। लाश एक बुजुर्ग की थी, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। बूढ़े व्यक्ति के शरीर पर जख्म के कई निशान दिख रहे थे। ऐसा लग रहा था कि किसी ने उन्हें मारकर खेत में फेंक दिया है। 


DEAD-BODY-FOUND-IN-FARM--FEAR-OF-MURDER-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATING3.jpg

इधर, खेत में लाश की खबर मिलते ही कादिरगंज थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंचती है और छानबीन में जुट जाती है। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस आसपास के गांवों से भी लोगों को बुलाती है लेकिन फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि हत्या की इस वारदात को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया है। हत्यारे शातिर लग रहे हैं। 

DEAD-BODY-FOUND-IN-FARM--FEAR-OF-MURDER-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATING4.jpg

वो अपनी पहचान छिपाने के लिए किसी और गांव के बूढ़े को आतौआ गांव में मारकर फेंक देते हैं, ताकि पुलिसिया अनुसंधान सही दिशा में न हो सके। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है और दावा कर रही है जल्द ही हत्या की इस वारदात में शामिल सारे हत्यारों को धर-दबोचा जायेगा।     

Suggested News