बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेलवे ट्रेक पर मिला युवती का शव, इलाके में फैली सनसनी

रेलवे ट्रेक पर मिला युवती का शव, इलाके में फैली सनसनी

Munger: दशरथपुर स्टेशन के पास 32 वर्षीय युवती का शव बरामद हुआ है. क्षत-विक्षत शव रेलवे पटरी पर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। युवती का शव कई टुकड़ो में कटा हुआ था और पटरी पर फैला था। वहीं अब तक शव की नहीं हो चुकी है पहचान। घटना की जानकरी मिलते ही धरहरा थाना और जमालपुर जीआरपीएफ पुलिस घटना स्थल पे पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी। 

दरअसल जमालपुर -कियूल रेलखंड के बीच दशरथपुर स्टेशन के पास आज सुबह रेलवे पटरी पर एक युवती का शव कई टुकड़ो में मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। सुबह जब ग्रामीण गुजर रहे थे तभी उनका ध्यान पटरियों पर पड़ा जिसके बाद उन्होंने धरहरा थाना व जमालपुर जीआरपी पुलिस को सुचना दी। घटना की जानकरी मिलते ही दोनों थाना की पुलिस मौके पे पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जमालपुर जीआरपी पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपताल भेज दी।

वही इस घटना से जमालपुर -कियूल रेलखंड की अप लाइन कई घंटे प्रभावित होने के कारण कई ट्रैन जमालपुर स्टेशन से देर से खुली। वही आस -पास के ग्रामीणों की माने तो उनका कहना है युवती की निर्मम तरिके से हत्या कर कई टुकड़ो में विभक्क्त कर रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया है। 

Suggested News