लावारिस हालात में मिली 21 वर्षीय एक युवती की लाश, मौत के बाद शव को ठिकाने लगाने की जताई जा रही है संभावना

लावारिस हालात में मिली 21 वर्षीय एक युवती की लाश, मौत के बाद शव को ठिकाने लगाने की जताई जा रही है संभावना

GAYA : गया जिले के बाराचट्टी थाना अंतर्गत केंदुआ बुमेर रोड स्थित केंदुआ पुल के पास लगभग 21 वर्षीय लड़की का मृत शरीर सड़क किनारे फेंका हुआ था हालांकि किसी ने मृत शरीर की पहचान नहीं की है।  शव को देख सुबह टहल रहे कुछ परिदर्शियों ने देखते ही  तुरंत स्थानीय थाना बाराचट्टी को सूचना दिया। तत्पश्चात बाराचट्टी थाना रामलखन पंडित अपने जवानों के साथ घटना स्थल पर पहुचकर स्थल का जायजा लिया साथ ही शव को कब्जे में लेकर थाना भेज दिया।

 हालांकि मृत लड़की कहाँ की है अभी स्पष्ट नही हो सका है और ये भी अभी स्पष्ट नही हो सका है कि मौत किस कारण से हुआ। लेकिन आशंका  जताई जा रही है लड़की की मौत जहर खाने से हुई है क्योंकि लड़की की शरीर पर किसी प्रकार का कोई चोट या किसी प्रकार निशान नहीं था। शव को देख आसपास के लोग इकट्ठा होकर तरह तरह के बात कर रहे थे लोगो का कहना ये भी था कि कहूदाग वनागर को देख फेकने वालो ने ये भी समझा होगा कि आगे जंगल होगा लेकिन आगे गावँ की चकाचौन्ध रौशनी देख कर शव को फेंककर फरार हो गया। 

इधर थाना अध्यक्ष रमलखन पंडित से घटना स्थल का जायजा लिया है। त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को अंतिम परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। ताकि मौत का कारण स्पष्ट ही सके साथ ही पुलिस आगे की भी कार्रवाई कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News