बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाईवे किनारे बाग में मिला युवती काअधजला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

हाईवे किनारे बाग में मिला युवती काअधजला शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

NEWS4NATION DESK : हाईवे के किनारे बाग में एक अज्ञात युवती का अधजला हुआ शव मिला। शव मिलने से आसपास के इलाकोंमें सनसनी फैल गई। युवती को मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया था। लाश मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके  पर पहुंच शव को कब्जे में ले उसकी पहचान के प्रयास में जुटीहै। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि यूपी के रायवरेली जिला स्थित प्रयागराज-लखनऊ हाइवे के किनारे स्थित एक बाग के समीप से शनिवार की दोपहर स्कूली बच्चे उधर से गुजर रहे थे। उसी दौरान बच्चों ने युवती का अधजला शव देख लोगों को इसकी जानकारी दी। लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुटी गई। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। 

बताया जा रहा है कि करीब 25 वर्षीय अज्ञात युवती का अधजला शव औंधे मुंह बाग में पड़ा हुआ था। युवती के हाथ-पैर बंधे हुए थे और गला कसा हुआ था। पैर के जूते अधजली हालत में मिले हैं। पास में एक जेंट्स पर्स, केमिस्ट्री की किताब जली हालत में मिली है। शव मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया था। बाग में काफी दूर तक पेड़ों की पत्तियां भी आग की चपेट में आने से  जल गई थी।

पुलिस द्वारा आशंका जताया गया है कि पहले युवती को साथ रेप किया गया और फिर साक्ष्य को छुपाने के लिए उसकी हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया गया। फिलहाल पुलिस उसकी पहचान और मामले की तहकीकात में जुटी है। 


Suggested News