बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में कॉलेज से सोनपुर मेला घूमने गई छात्रा का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

वैशाली में कॉलेज से सोनपुर मेला घूमने गई छात्रा का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

VAISHALI: हाजीपुर सोनपुर रेल खंड स्थित सोनपुर चिड़िया बाजार के पास रेलवे लाइन पर एक 19 वर्षीय छात्रा की शव रविवार की देर रात मिला है। शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गया। हालांकि स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना संबंधित हरिहर नाथ ओपी की पुलिस अधिकारी को दी गई। बताया जा रहा कि छात्रा कॉलेज के लिए घर से निकली थी और सोनपुर मेला घूमने के बाद घर वापस आने की बात कही थी। 

इसके बाद पुलिस अधिकारी ने घटनास्थल पहुंचकर शव के पास पड़े एक बैग बरामद किया। जिसमें मृतका के स्कूल कॉलेज के सारे डॉक्यूमेंट मौजूद थे। जिसके आधार पर मृतका की पहचान हुई और लालगंज थाने की पुलिस के माध्यम से मृतका के परिजनों को जानकारी दिया गया। 

घटना की सूचना मिलते ही परिजन भागे भागे घटनास्थल पहुंचे और अपने पुत्री की पहचान किया। जिसके बाद उसके बाद रो-रो कर बुरा हाल  हो गया। परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतका की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र के बलुआ बसंत नया टोला गांव निवासी सोगारथ चौरसिया के 19 वर्षीय पुत्री रूपा कुमारी बताई गई है।

इस संबंध में मृतका के पिता ने बताया कि पुत्री घर से स्कूल के सारे डाक्यूमेंट्स लेकर कॉलेज के लिए निकली थी और बोली थी कि पास के ही सोनपुर मेला में घूमकर घर लौट आएंगे लेकिन वह घर नहीं लौटी आज उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। जिसकी जानकारी पुलिस अधिकारी के द्वारा मुझे प्राप्त हुआ है। हालांकि घटना के बाद हरिहरनाथ ओपी पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Suggested News