बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, बेटा बोला- पिता का एक महिला से था अवैध संबंध, उसके पति ने की हत्या

नवादा में पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, बेटा बोला- पिता का एक महिला से था अवैध संबंध, उसके पति ने की हत्या

नवादा. जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के खपराही गांव में पीपल के पेड़ से लटका एक व्यक्ति का शव मिला है। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान खपराही गांव निवासी 40 वर्षीय मोहन मांझी के रूप में की गयी है। वहीं मृतक के बेटा ने गांव के ही एक पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक के पुत्र ने बताया कि मेरे पिता मोहन मांझी का गांव के ही एक व्यक्ति की पत्नी से अवैध संबंध चल रहा था। हमेशा महिला के घर आया जाया करते थे। उन्होंने बताया कि महिला के पति ने मेरे पिता को बेरहमी से मारपीट और गुप्तांग को क्षतिग्रस्त कर मौत की नींद सुला दिया। उन्होंने बताया कि हत्या को आत्महत्या करार देने की नियत से शव को पीपल के पेड़ में फांसी के फंदे से लटका दिया।

वहीं थानाध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि फांसी के फंदे से लटका हुआ एक शव बरामद किया गया है। इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा कि हत्या या आत्महत्या है। फिलहाल किसी प्रकार का आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।



Suggested News