नवादा में तालाब में मिला लापता युवक का शव, मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

नवादा में तालाब में मिला लापता युवक का शव, मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

नवादा. जिले के कादीरगंज ओपी क्षेत्र के गोयठाडीह गांव स्थित तालाब से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान भोला नगर निवासी भत्तु मांझी के पुत्र उपेंद्र मांझी के रूप में की गयी है। युवक की मौत तालाब में डूबने से हुई है या फिर किसी ने उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि उपेंद्र मांझी 3 दिनों से लापता था। परिजन काफी खोजबीन कर रहे थे, लेकिन कहीं कोई अता-पता नहीं चल सका। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों की नजर तालाब में तैर रहे शव पर पड़ी। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना कादिरगंज पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे 3 बच्चे और पत्नी को छोड़ गया। कादिरगंज थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि एक युवक का शव गोयठाडीह के तालाब से बरामद किया गया है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News