बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में राजद प्रखंड प्रमुख की गाड़ी से मिला कुख्यात अपराधी का शव, पुलिस ने शहाबुद्दीन के बेटे के करीबी दोस्त सहित चार को किया गिरफ्तार

सीवान में राजद प्रखंड प्रमुख की गाड़ी से मिला कुख्यात अपराधी का शव, पुलिस ने शहाबुद्दीन के बेटे के करीबी दोस्त सहित चार को किया गिरफ्तार

SIWAN: सीवान से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी की शव प्रमुख की गाडी से बरामद की है। दरअसल, मामला सीवान के बड़हरिया क्षेत्र की बताई जा रही है। खबर के अनुसार राजद प्रमुख की गाड़ी में मोस्ट वांटेड अपराधी की लाश मिली है। शव की पहचान कुख्यात अपराधी दीपक कुमार के रूप में की गई है।

पुलिस का कहना है कि वह कई मामलों में वह वांटेड था। जिसकी पुलिस काफी दिनों से तलाश कर रही थी। पुलिस का यह भी कहना है कि उसके साथ सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के करीबी सैफ उर्फ सलमान और बड़हरिया पंचायत के प्रमुख पति मिन्हाज उर्फ सल्लू को पुलिस ने पकड़ लिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बड़हरिया पंचायत के प्रमुख पति मिन्हाज उर्फ सल्लू राजद समर्थक है जबकि कुख्यात अपराधी दीपक कुमार भी इसी ग्रुप का है। कुख्यात अपराधी दीपक कुमार की मौत कैसे हुई है फिलहाल इस सवाल पर सस्पेंस बना हुआ है। 

पुलिस का कहना है कि घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बड़हरिया प्रमुख के गाड़ी मे बंद कुख्यात  दीपक की शव सदर अस्पताल लेकर पहुंची जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर सीवान नगर थाना प्रभारी सुदर्शन राम दलबल के साथ अस्पताल पहुंचे और ब्लॉक प्रमुख के गाड़ी को खुलवाया। जांच करने पर उन्होंने बताया कि शरीर पर गोली के निशान नहीं हैं। इसके बाद से लोगों में इस बात की चर्चाएं होने लगीं कि दीपक की मौत कैसे हुई।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जहर देने से या गला दबाकर ओसामा के करीब सैफ उर्फ सलमान जो बड़हरिया ब्लॉक प्रमुख मिनहाज अली के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। यह मौत है या हत्या इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। इस मामले पर प्रशासन भी अभी खामोश है। इस संबंध में सीवान पुलिस चार लोगों को हिरासत में लिया है। जिसमे मिन्हाज बड़हरिया ब्लॉक प्रमुख के पति और सलमान समेत चार को पुलिस ने अपने हिरासत में रखी हुई है ।कहां रखा गया है है इस सवाल पर भी प्रशासन अभी चुप्पी साध रखी है।

Suggested News