संदिग्ध परिस्थिति में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों का आरोप- समलैंगिक संबंधों के चलते दोस्त ने की हत्या

संदिग्ध परिस्थिति में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों का आरोप- समलैंगिक संबंधों के चलते दोस्त ने की हत्या

अलीगढ़. जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसके ही साथी युवक के साथ मृतक युवक का पिछले काफी समय से दोनों के बीच समलैंगिक संबंध था. मृतक युवक के परिजनों ने युवक दोस्त पर इन्हीं समलैंगिक संबंधों से छुटकारा पाने के चलते हत्या करने का गंभीर आरोप मृतक युवक के दोस्त पर लगाया है. युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं पुलिस पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है. इलाके में भी चर्चाएं आम हैं कि दोनों दोस्तों के आपस में समलैंगिक संबंध थे. इसलिए बनवारी लाल घर से अलग रहता था. तो वहीं पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने मृतक युवक का बिसरा रिजर्व कर लिया है. अब बिसरा को (FSL) फॉरेंसिक लैब जांच के लिए आगरा भेजा जाएगा. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक बनवारी की मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा.

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जिले की तहसील इगलास क्षेत्र के कोतवाली इगलास कस्बे की मास्टर कॉलोनी में किराए के मकान पर रहने वाले बनवारी और उसका दोस्त नवीन पिछले काफी समय से एक साथ रहकर दूरदराज ग्रामीण क्षेत्रों में झांकियां निकालने का काम करते थे. किराए के मकान पर दोनों साथ रहते थे. इसी दौरान नवीन और बनवारी के बीच शारीरिक नजदीकियां बढ़ती चली गई और देखते ही देखते पिछले काफी समय से दोनों के बीच समलैंगिक संबंध स्थापित हो गए. मृतक बनवारी लाल के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या सोची-समझी रणनीति और षड्यंत्र के तहत समलैंगिक संबंधों से छुटकारा पाने के लिए उसके ही दोस्त नवीन के द्वारा की गई है.

 बता दें कि अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी बनवारी लाल 30 पुत्र वेदप्रकाश कस्बा इगलास की मास्टर कालौनी में पिछले काफी समय से एक किराए के मकान में रहता था. उसके साथ ही जिला हाथरस कोतवाली हाथरस इलाके के कलवारी निवासी उसका दोस्त नवीन भी उसके ही साथ किराए के मकान में रहता था. साथ रहने के चलते दोनों में गहरी दोस्ती थी. बनवारी और नवीन जागरण आदि कार्यक्रमों में झांकिया निकालने का काम साथ में ही करते थे. वहीं सोमवार की सुबह बनवारी लाल की संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. जानकारी मिलने पर मृतक बनवारी लाल के परिजन भी पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. 

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी इगलास अशोक कुमार ने बताया कि थाना देहली गेट निवासी बनवारी और जिला हाथरस मोहल्ला कलवारी निवासी नवीन पुनिया कस्बा इगलास की मास्टर कॉलोनी में नीटू पुत्र बाबूलाल के मकान पर किराए पर रहते थे. इसके साथ में ही उसका दोस्त नवीन पूनया भी रहता था. उसी मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में बनवारीलाल का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास से सल्फास की गोलियों की पुड़िया पड़ी मिली. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने मृतक के बिसरा को रिजर्व कर लिया है, जिसके बाद बिसरा को (FSL) फॉरेंसिक लैब जांच के लिए आगरा भेजा जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News