4 दिनों से लापता व्यक्ति का कुएं में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

4 दिनों से लापता व्यक्ति का कुएं में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा. बिंद थाना क्षेत्र के अमावां गांव में सोमवार के दिन 4 दिन से लापता व्यक्ति का शव कुएं से बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि जरीकन बिंद खेत में पानी देने के लिए गया था. लेकिन वह देर रात को भी नहीं घर लौट. इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी. आज चार दिन बाद उसका शव मिला है. वहीं शव को देखते ही परिजनों में मातम छा गया. बताया जा रहा है कि व्यक्ति की कुएं में गरोने से मौत हो गयी होगी.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि 4 दिन पूर्व जरीकन बिंद खेत पटवन का कार्य कर रहा था. खेत पटवन के दौरान संभवता बिना मुंडेर वाले कुंआ में गिर गए होंगे. उसी दिन से खोज बिन की जा रही थी. लेकिन उसकाकहीं अता-पता नहीं चल पा रहा था. कुंए से निकलते दुर्गंध की वजह से सोमवार के दिन जब आसपास के लोगों ने झांककर देखा तो उक्त व्यक्ति का शव कुंए में पड़ा हुआ था, जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया.

शव को देखते ही मौके पर परिजनों की चित्कार गूंजने लगी. बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि अधेड़ व्यक्ति 4 दिनों से लापता थे. आज उनका शव कुएं से बरामद किया गया है. पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है. संभवत: खेत पटवन के दौरान कुएं में गिरकर मौत हो गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News