डैम में एक व्यक्ति का मिला शव, पत्नी ने लगाया हत्या कर फेंकने का आरोप

डैम में एक व्यक्ति का मिला शव, पत्नी ने लगाया हत्या कर फेंकने का आरोप

AURANGABAD :  औरंगाबाद के मदनपुर प्रखंड में सलैया थाना क्षेत्र के डिप्टी बिगहा गांव स्थित पक्का डैम से स्थानीय पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक की पहचान हरी बिगहा गांव निवासी कारू भुइयां(41वर्ष) के  रूप में की गई है। वही मामले में परिजनों ने कारू की हत्या कर शव को डैम में फेंके जाने का आरोप लगाया है।

 मृतक की पत्नी शांति देवी ने कहा कि पहले गमछा से गर्दन दबाकर हत्या की गई है। बाद में शव को डैम में फेंका गया है। कहा कि कारू गांव के ही मुंशी रिकियासन से बटईयां लेकर खेती कर रहा था। खेती को लेकर मुंशी से विवाद चल रहा था। विवाद के कारण ही मुंशी ने हत्या की है। वही सुबह में डैम में शव देखे जाते ही देखते ही देखते स्थानीय लोगों भीड़ जुट गई। जितनी मुंह उतनी बाते होने लगी। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। 

घटना की सूचना पाकर सलैया थाना के  एसआई विजय प्रसाद सिंह और एएसआई सुरेश गोस्वामी सदल बल मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेजा। 

पुलिस का कहना है कि मामला हत्या का है या डूबने का, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। पुलिस मामले की बारीकी से छानबीन में जुटी है।।।

Find Us on Facebook

Trending News