बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होटल के कमरे से मिली सेल्समैन की लाश, तीन दिन पहले गांव जाने के लिए निकला था घर से

होटल के कमरे से मिली सेल्समैन की लाश, तीन दिन पहले गांव जाने के लिए निकला था घर से

PATNA : कंकड़बाग के जमाल रोड स्थित एक होटल में उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब वहां एक कमरे में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया। शव पूरी तरह से खराब हो चुकी थी। जब कमरे से बुधवार को बद्बू आनी शुरू हुई, तब इस घटना की जानकारी मिली और पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

मामले में पुलिस ने मृतक की पहचान विद्याभूषण (49) के रूप में की है। मूल रूप से मुंगेर जिले का रहने वाला विद्याभूषण पटना के कंकड़बाग स्थित कुम्हरार टोली में रहता था।पटना में वह सेल्समैन का काम करता था। बताया गया कि बीते 12 जुलाई को वह अपने घर से गांव जाने की बात कहकर निकला। इसके बाद वह होटल क्लार्क में आकर रुक गया। अब यह स्पष्ट नहीं है गांव जाने की बात कहकर वह होटल के कमरे में क्यों रूका। पुलिस के मुताबिक कमरे में शव पेट के बल पड़ा था। उससे बदबू आ रही थी। फिलहाल पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर जांच में जुटी है। 

शव के पास पड़े फोन पर आ रहे थे कॉल

जब पुलिस कमरे में पहुंची तो शव के पास पड़े फोन पर लगातार कॉल आ रहे थे, जिसे रिसीव करने पर पता चला कि वह उसके परिवार का है। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद मृतक के परिजन होटल तक पहुंचे। सेल्समैन का 18 वर्षीय बेटा और उसके भाई वहां पहुंचे जिसके बाद पुलिस ने उनका बयान दर्ज किया।



Suggested News