बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क किनारे मिली अर्द्धनग्न महिला की लाश, इलाके में सनसनी

सड़क किनारे मिली अर्द्धनग्न महिला की लाश, इलाके में सनसनी

Purniya : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां भवानीपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर पूर्व पंचायत के माधवनगर में सड़क किनारे एक महिला लाश   बरामद हुई। लाश मिलने की सूचना   मिलते है गांव में हड़कंप मच गया। देखते   ही देखते  मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। 

मृतिका  की   पहचना किशनपुर बलुआ के कुकरौन वार्ड नंबर 02 निवासी सचिन झा की पत्नी आरती देवी के रूप में की गई। वहें आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  

लाश मिलने की सूचना मिलते ही भवानीपुर थाना पुलिस तुरंत अपने सदलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया।  

भवानीपुर थाना प्रभारी सुभाष कुमार मंडल ने बताया कि भवानीपुर पूर्व पंचायत के माधवनगर गांव से एक महिला की लाश बरामद हुई है। मृतिका के शरीर पर किसी भी प्रकार की जख्म का निशान नहीं पाया गया है। हालांकि शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि जैसे उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। फिलहाल अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा।

वहीं मृतक कि पति सचिन झा ने बताया कि मेरी पत्नी किसी काम से भवानीपुर बाजार गई थी। काफी समय होने के बावजूद भी नही आई तो मैं बगल के गांव में एक रोगी को दवा-सुई  देने गया था। इसी दौरान रास्ते में किसी ने मुझे सूचना मिली कि आपकी पत्नी को किसी ने मारकर फेक दिया है।

जानकारी मिलते ही मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो  देखा की लाश मेरी पत्नी की है।  वहीं उसके गले से सोने  की चेन   और कान की बाली भी गायब थी।  

पूर्णिया से श्याम नन्दन की रिपोर्ट 

Suggested News