आरा में पंखे से लटका मिला युवक का शव, पत्नी ने परिजनों पर हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

आरा में पंखे से लटका मिला युवक का शव, पत्नी ने परिजनों पर हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

ARA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा मोहल्ले में बुधवार की सुबह घर के एक कमरे मे पंखे से लटका युवक का शव मिला। जिसके बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी रूबी देवी ने देवर और नंदोई पर पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। वही मृतक के परिजनों ने कहा कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है। 


घटना की सूचना मिलते हो मौके पर पहुँची नगर थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के साथ हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के प्रयास में जुट गई है। दरअसल नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा के रहने वाले केदार यादव के पुत्र सतेंद्र यादव की शव को पुलिस ने उनके ही घर के कमरे मे पंखे से लटका पाया। मृतक की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि उसकी शादी इसी साल के 20 मई को हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी। 

उसने बताया की शादी के बाद से ही ससुराल के मेरे देवर कृष्णा और मेरे ननद के पति राकेश जो कि हरिदास टोला के रहने वाले है। ये सभी लोग मेरे साथ मारपीट करते थे। हमेशा बोलते थे की एक तो तुम पढ़ी-लिखी नहीं है उसके बाद दहेज भी कम ले कर आई है। हर समय सभी लोग मिलकर मारते पीटते थे। लेकिन मै अपने पति सतेंद्र यादव को विवाद बढ़ने से बचाने के लिए कुछ भी नहीं बताती थी। कल रात मेरे देवर कृष्णा यादव और मेरी ननद और उसके पति राकेश हमको मार रहे थे। तभी मेरे पति ने मारते हुए देख लिए और अपने परिवार का विरोध करने लगे। जिसके बाद मेरे देवर और ननदोई हमको एक कमरे में बंद कर दिए और मेरे पति को मारने लगे। जिससे उनकी मौत हो गई। 

वही इस घटना के सूचना पर मृतक के ससुराल के पक्ष के लोग उसके घर पहुंचे। जहाँ देखा की मृतक घर मे फांसी पर लटका है। जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। शव को कब्जे में ले कर पुलिस पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल ले आई। जहाँ मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि पति-पत्नी के विवाद में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मृतक के हाथ पर आई लव यू मम्मी और पापा लिखा है। मुझे मेरी जिंदगी से नफरत हो गया है। बहरहाल मामला पूरी तरह से संदेहास्पद बना हुआ है। पुलिस सभी बिंदुयो पर हत्या या आत्महत्या के गुत्थी को सुल्जाने में लगी है।

आरा से रविन्द्र कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News