बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

सुपौल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

SUPAUL : जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के बेलासिंगार मोती पंचायत के दोमहान वार्ड 3 में रविवार को पेड़ से युवक का रस्सी से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सुबह जब ग्रामीण महिला आम के बगीचे में गए तो देखा कि गांव के ही होमगार्ड श्री प्रसाद सदा का 19 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार का शव पेड़ में लटका हुआ है। महिलाओं ने जोर जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। चिल्लाने की आवाज पर परिजन सहित बड़ी संख्या में गाँव के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी।  

जिसके बाद थानाध्यक्ष पंकज कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने एसडीपीओ को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही एसडीपीओ भी घटनास्थल पर पहुंचकर वस्तुस्थिति से अवगत हुए। पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेते हुए पासमोर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उधर घटना को लेकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना से पूरे गाँव मे मातम का माहौल है। उधर मृतक के बड़ा भाई दिलीप सदा ने बताया कि पड़ोस में ही बहादुर पासवान के पुत्री का शादी समारोह था। जिसको लेकर गांव में शोर-शराबे का माहौल था। रात के तकरीबन एक बजे गांव के ही अनिल पासवान एवं ओम प्रकाश पासवान ने किसी को भेज कर उसके भाई को बुलाया। उसे लगा कि गांव में शादी का माहौल है। इसीलिए उसे किसी काम से ले गया होगा। 

उन्होंने बताया कि देर रात दो राउंड गोली चलने की भी आवाज आई। जिस आवाज को अन्य ग्रामीणों ने भी सुना। अधिक रात होने के कारण बिना खोजबीन सभी लोग सो गए। जब सुबह किसी से लाश को मिलने की सूचना मिली। तब उसे पता चला। वहीँ निर्मली एसडीपीओ ने फोन के माध्यम से बताया कि बेलासिंगार मोती के दोमहान वार्ड 3 में पेड़ से लटका एक युवक का शव बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले को लेकर परिजनों द्वारा आवेदन नही दिया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Suggested News