सीतामढ़ी में आम के बगीचे में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

सीतामढ़ी में आम के बगीचे में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

SITAMARHI : जिले के रीगा थाना क्षेत्र के सोनार गांव के निकट एक आम के बगीचे से एक युवक की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के राम नगर वार्ड नं 1 निवासी हरिश्चंद्र पासवान के पुत्र ओम प्रकाश पासवान उर्फ बम बम पासवान के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह सुबह किसान अपने खेत मे गेहूं काटने जा रहे थे। बगीचे में एक बाइक खड़ी देखकर लोगो की उत्सुकता बढ़ी तो नजदीक जाकर देखा तो वहाँ एक युवक की लाश देखा। देखते देखते इसकी सूचना जंगल की आग की तरह चारो तरफ फैल गई। 

घटना की सूचना मिलते ही रीगा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। वही मृतक के पिता हरिश्चंद्र पासवान भी पहुंच कर शव की शिनाख्त किया। मृतक के पिता ने बताया कि गांव के ही बासकित पासवान के पुत्र संजय पासवान से पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा था। जिसे लेकर संजय बार बार जान से मारने की धमकी देता था। उसे आशंका है कि उन्ही लोगो ने घटना को अंजाम दिया है। मृतक कल दिन से ही मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला था। लेकिन लौट कर घर नही आया था। सुबह उसके मरने की सूचना मिली।

बताया जा रहा है की युवक पूर्व में शराब के मामले में जेल भी जा चुका है। मृतक के शव के पास से उसकी बाइक के अलावे चाकू और उसके जेब से उसका मोबाइल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने उक्त सामानो को जप्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार जप्त मोबाइल से कई राज खुल सकते है। मृतक के गर्दन पर चाकू के घाव मिले है। वही बांह के नीचे दो निशान मिले है। जिससे लोग गोली मारने की आशंका जता रहे है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News