भागलपुर में तालाब में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

भागलपुर में तालाब में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक युवक को अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर शव को धार में फेंक दिया है. मामला पुलिस जिला के कदवा ओपी क्षेत्र का है. जहाँ कासिमपुर और पकरा बासा के बीच माराधार जलकुंभी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस कदवा ओपी को दी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चंदन दुबे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. 

वहीं अस्पताल जाने के क्रम में ही रास्ते में एक स्थानीय लोगों ने मृतक युवक का पहचान कर उसके परिजनों को बताया. शव जब अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचा तो यहां पर मृतक के परिजन का पहुंचना शुरू हो गया. जहां पर लोगों ने इसकी पहचान गोलाटोला कदवा निवासी चानो राम के पुत्र नंदकिशोर राम के रूप में की है. जिसके बाद कदवा पुलिस ने मृतक के परिजनों से मामले को लेकर पुछताछ करना शुरू कर दिया. मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक के गला दबाकर हत्या करने के अलावा मृतक युवक का हाथ पैर बांध कर कुछ नोकीले हथियार से कनपटी के पास मारा गया है. जिससे प्रतीत हो रहा है की नंदकिशोर राम का हत्या हुआ है. 

मृतक की हत्या के बारे मे स्थानीय लोगों ने कहा कि मामला स्थानीय विवाद और रंजिश लग रहा है. हालाँकि अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. घटना के बारे में कदवा पुलिस पूरी तरह से छानबीन में जूट गई है. नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि युवक की गला दबाकर व किसी नुकीले हथियार से हमला कर हत्या किया गया है. साथ ही मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. मृतक का वेसरा रिपोर्ट सुरक्षित रखा गया है. जिसे विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News