अपने ही घर के पास संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, दोपहर से था लापता

अपने ही घर के पास संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, दोपहर से था लापता

KATIHAR : कटिहार नगर थाना क्षेत्र के रामनगर दिलकश बाग मोहल्ले में युवक की संदेहास्पद मौत पर सनसनी मच गई है, घटना के बारे में बताया जा रहा है मनीष जहां चाय दुकान चलाता था उसके पीछे गड्ढे में जहां हल्का पानी जमा है वह गिरा हुआ हालत में मिला, परिजनों ने आनन-फानन में जब उसे अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अब मौत का कारण क्या है यह किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा है,वही स्थानीय लोगों ने कहा कि मनीष साफ सुथरा छवि का लड़का था उससे किसी का कोई विवाद भी नहीं था और जहां वह गिरा हुआ हालत में मिला है वहां उन्हीं के परिवार के लोग रहते हैं, ऐसे में इस संदेहास्पद मौत की वजह क्या है,इस पर संशय बना हुआ है।

मुंह से निकल रहा था झाग

घटना के बारे में मृतक मनीष कुमार के भाई विक्की कुमार ने बताया कि शाम को जब वह अपने घर पहुंचे और घर के अंदर जा रहे थे। उसी दौरान घर के समीप ही पानी में उनका भाई गिरा हुआ मिला। जिसे देखकर भाई ने पूरे परिजनों को इसकी जानकारी दी। मौके पर परिजन पहुंचे और युवक को लेकर सदर अस्पताल आए। जहां युवक की मौत की बारे में पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। युवक की मां पुत्र को पकड़ कर वहीं रोने लगी।गौरतलब हो कि जिस जगह युवक का शव मिला है, उस जगह घुटने भर ही पानी है। जब युवक को अस्पताल लाया गया तो नाक से काफी खून बह रहा था और मुंह से झाग निकल रहा था। परिजन सहित आसपास के लोगों को यह मालूम नहीं हुआ है कि उसकी मौत कैसे हुई है।


सुबह से ही गायब था युवक

बताया जा रहा है कि युवक दोपहर से ही गायब था। फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित वार्ड के पूर्व वार्ड पार्षद रमेश कुमार महतो सदर अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने इस घटना की जानकारी परिजन व आसपास के लोगों से लिया। इसके पश्चात उनके द्वारा नगर थाना को इसकी जानकारी दी गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर हर बिंदु पर जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News