गोपालगंज में तीन दिन से लापता युवक का रेलवे ट्रैक के पास मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

गोपालगंज में तीन दिन से लापता युवक का रेलवे ट्रैक के पास मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

गोपालगंज. मांझा रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ी में एक यवक का शव मिला है। आशंका जतायी जा रही है कि युवक की हत्या कर झाड़ी में शव को फेंका दिया। मृतक की पहचान के मौजे कोइनी गांव निवासी खजांती महतो के 35 वर्षीय बेटा रवि महतो के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक 3 दिनों से गायब था।


दरअसल इस संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि पिछले 21 जुलाई को मृतक रवि घर में बाजार का कर गया था, तब से वह वापस घर नहीं लौटा। इस बीच परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नही चल सका। इसके बाद परिजनों ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर बरामदगी की गुहार लगाई है।

प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस युवक की बरामदगी में जुट गई थी। इस बीच देर रात पुलिस ने मांझा रेलवे स्टेशन स्थित ट्रैक के पास झाड़ी में एक युवक का शव बरामद किया गया। बरामद शव की पहचान के लिए मृतक के परिजनों को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की। 

वहीं मृतक के भाई ने बताया कि एक माह पहले चार लोग घर पर आकर बाइक सहित उसे उठा लेने की धमकी दिये थे। इसके बाद उनका शव हाथ पैर और मुंह को बांधकर झाड़ी में शव को फेंका हुआ बरामद किया गया। वहीं इस घटना के बाद से मृतक की पत्नी लक्ष्मीना देवी का रो रोकर बुरा हाल है। दो भाइयों में सबसे बड़ा था, जो मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के दो बेटे और दो बेटी हैं। इनके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया।

Find Us on Facebook

Trending News