मुजफ्फरपुर में चौर से युवक का शव बरामद, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में चौर से युवक का शव बरामद, हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले में आज एक युवक के कनपटी में गोली मारकर ख़ुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। जिसका शव चौर में से बरामद किया गया। शव के साथ ही एक पिस्टल भी बरामद किया गया है। घटना मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी का है। जहां पर 25 वर्षीय युवक का शव चौर में बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। 

सिकंदरपुर के बालू घाट के चंद्रवरदाई नगर मोहल्ले के रहने वाले विकी राणा की लाश चौर से बरामद की गई। सुबह-सुबह टहलने के दौरान स्थानीय लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। नजदीक जाने पर वहां एक पिस्टल भी पडा हुआ था। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

सिकंदरपुर ओपी प्रभारी ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। एकांत में लाश मिलना और बगल से एक पिस्टल का बरामद होना संदिग्ध प्रतीत होता है। अगर यह हत्या है तो इसके सभी एंगल की जांच की जाएगी। जांच के उपरांत मामले का उद्भेदन किया जाएगा। 

उन्होंने कहा की किराना बालू घाट मोहल्ले के चंद्रवरदाई नगर का रहने वाला है और वहां पर रहकर वह पढ़ाई का कार्य करता था। लड़के के माता-पिता नहीं थे। वह अपने बड़े भाई के साथ रहकर किराना दुकान चलाता तो बचे समय में पढ़ाई कर रहा था। डेड बॉडी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News