बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

अरवल में गौशाला में फंदे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

अरवल में गौशाला में फंदे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

ARWAL : अरवल के सतपूरा गांव में रस्सी से गला दबाकर एक युवक की हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद शव को आत्महत्या की शक्ल देने के लिए हत्यारों ने गले में गमछा बांधकर गौशाला में लटका दिया। मिली जानकारी के अनुसार जैसे ही मृतक निलेश पासवान के परिजन जानवरों के चारा लेने के लिए गौशाला में पहुंचे तो शव देखकर चीखने चिल्लाने लगे। तभी आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव को जमीन पर उतारा। 

परिजनों ने पूर्व में चली आ रही विवाद को लेकर हत्या की आशंका जाहिर की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एफएसएल की मदद से फॉरेंसिक जांच करवाई। घटना के बाद परिजनों ने गांव के ही मनोहर शर्मा पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वही घटनास्थल पर मौजूद पुलिसकर्मी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों को समझा बूझकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस हत्या है या आत्महत्या इसकी पुष्टि नहीं कर पा रही है। 

इस घटना को लेकर दो पक्षों में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। जिसको लेकर शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु भारी संख्या में गांव में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि 2 साल पहले खलिहान को लेकर विवाद उत्पन्न हुई थी। जिसको लेकर अरवल के एससी एसटी थाने में मृतक के माता के द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद से ही दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति थी। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अनुसंधान कर रही थी अब तक इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। 

मृतक के चाचा ने बताया कि रस्सी से पहले गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई और इसके बाद उसके शव को लटका दिया गया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे विधायक महानंद सिंह परिजनों से मुलाकात की और पूरे मामले की जानकारी ली। विधायक ने बताया कि जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पूरे बिहार में लगातार अपराध बढ़ती जा रही है। इस सरकार में अपराध और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। आए दिन हत्याएं हो रही है और लगातार भ्रष्टाचार से बनी पुल भी गिर रहे हैं। विधायक ने अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और सजा दिलाई जाए।

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Editor's Picks