बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से गायब युवक का बगीचे में पेड़ से लटका हुआ मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

घर से गायब युवक का बगीचे में पेड़ से लटका हुआ मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के विजयीपुर थाना क्षेत्र के सुदामा चक गांव स्थिति बगीचे में गागर नींबू के पेड़ से फांसी के फंदे से झुलता हुआ एक युवक का शव बरामद किया गया। वहीं बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान विजयीपुर थाना क्षेत्र के सुदामाचक गांव निवासी राजाराम के 25 वर्षीय बेटा जितेंद्र राम के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जितेंद्र राम बुधवार की सुबह खाना खाकर घर से निकला था लेकिन वह दुबारा अपने घर नहीं पहुंचा। इसी बीच गांव के ही कुछ लोग बगीचे के तरफ गए थे जहां युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ देख कर परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव देख कर चित्कार मार कर रोने लगे।

वहीं शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के इलाके के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी सूचना पाकर विजयीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

इस संदर्भ में विजयीपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है अभी तक यह स्पष्ट नही हुआ है की उसने फांसी क्यों लगाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पायेगा।

Suggested News