जहानाबाद में शेखपुरा के सीएसपी संचालक का शव बरामद, परिजनों ने पैसे के लेनदेन में हत्या की जताई आशंका

जहानाबाद में शेखपुरा के सीएसपी संचालक का शव बरामद, परिजनों ने पैसे के लेनदेन में हत्या की जताई आशंका

SHEKHPURA : जिले के बरबीघा नगर क्षेत्र के शेरपर गांव निवासी 35 वर्षीय विजय सिंह के पुत्र संतोष कुमार उर्फ गुड्डू की लाश जहानाबाद में मिली है। जहानाबाद रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर रेलवे पटरी के पास हत्या कर लाश को फेंके जाने का मामला सामने आया है। पैसे बकाया मांगने के मामले में हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। युवक के द्वारा नालंदा जिले के सरमेरा में सीएसपी का संचालन किया जा रहा था।


इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि संतोष कुमार रविवार को पटना सीएसपी के एक बैठक में जाने की बात घर में अपनी पत्नी को बता कर निकला। फिर शाम में 4 बजे के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। रात भर खोजबीन के बाद कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद परिवार के लोग बरबीघा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। 

पुलिस को सूचना मिलने के बाद युवक की खोजबीन शुरू हुई। फिर देर रात जहानाबाद में लाश बरामद होने की जानकारी मिली। वहां रेलवे पटरी पर एक लाश मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात लाश को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम कराकर अज्ञात रूप में रखे हुए थी। जिसके बाद गांव के लोग जहानाबाद  पहुँचे और लाश पुलिस के द्वारा परिवार के लोगों को सुपुर्द कर दिया गया।

इस संबंध में परिवार के लोगों ने बताया कि सीएसपी संचालन के दौरान सरमेरा के एक व्यक्ति से 12 लाख का लेनदेन किया गया था। ब्याज के रूप में संतोष कुमार के द्वारा उसे रुपए दिए गए थे। जिसकी वसूली को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बीच संतोष के रविवार को गुम होने और फिर लाश बरामद को लेकर हत्या की बात कही जा रही है।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News