बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में पाँच वर्षीय बच्चे का नग्न अवस्था मे शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी में पाँच वर्षीय बच्चे का नग्न अवस्था मे शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : बिहार के सीतामढ़ी में एक पाँच वर्षीय बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आ रहा है. घटना रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के धनुषी गाँव की है. जहां पाँच वर्षीय मासूम का शव नग्न अवस्था मे गाँव के पोखर के समीप से मिला है. सूचना पर पहुँची रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया है. 

सूत्रों की माने तो मृत बच्चे के शव को तेजाब से जलाने का प्रयास किया गया है. वही बच्चे के गुप्तांग पर भी जख्म के निशान है. हालांकि घटना के कारणों का पता नही चल सका है. वही मृत बच्चे के परिजनों का कहना है कि कल शाम दो अज्ञात लोग मोटरसाइकिल से लीची खिलाने के नाम पर लेकर गए थे. 

जब देर शाम तक बच्चा घर नही पहुँचा तो परिजनों द्वारा रुन्नीसैदपुर थाना को इसकी सूचना दी गई. लेकिन रुन्नीसैदपुर थाना पुलिस द्वारा कोई रिसपॉन्स नही दिया गया. जिसके बाद आज सुबह परिजनों को स्थानीय ग्रामीणों से सूचना मिली कि बच्चे का लाश स्थानीय तालाब के समीप है. 

जिसके बाद परिजनों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने घटना के मामले में अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Suggested News