घर में संदिग्ध अवस्था में मिला पूर्व विधायक का शव, पत्नी भी बेसुध मिली, गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती

घर में संदिग्ध अवस्था में मिला पूर्व विधायक का शव, पत्नी भी बेसुध मिली, गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती

लोहरदगा. आजसू पार्टी के पूर्व विधायक कमल किशोर भगत की संदिग्ध मौत हो गयी है. लोहरदगा क्षेत्र से विधायक रहे कमल किशोर भगत का शव उनके लोहरदगा स्थित घर के बंद कमरे में पाया गया है. उनकी पत्नी भी बेहोशी की हालत में पाई गई है. बताया जाता है कि कमल किशोर भगत पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. शुक्रवार की दोपहर उनके शव को भतीजी और भतीजा के द्वारा कमरे का दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया. बेहोश पाई गई उनकी पत्नी को इलाज के लिए रिम्स भेज आ गया है.

मौत की वजह को लेकर अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मामला क्या हैं. कमल किशोर भगत वर्ष 2009 से 2015 तक आजसू पार्टी की ओर से झारखंड विधानसभा के सदस्य रहे थे. वहीं आजसू के पूर्व विधायक की पत्नी नीरू शांति भगत की भी गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिये रांची रिम्स रेफर किया गया है. 


पूर्व विधायक के यहां काम कर रहे रिश्ते के भतीजे  विजय ने बताया कि गुरुवार की रात खाना खाकर दोनों पति पत्नी सो गए थे. सुबह साढ़े ग्यारह बजे उनके कमरे में दोनों को उठाने गए तो दोनों में से किसी ने आवाज नहीं दी. तब दरवाजा को धक्का देकर खोला गया तो दोनों बेड में बेसुध पड़े थे. आनन फानन में दोनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने पूर्व विधायक को मृत घोषित कर दिया

वहीं पत्नी नीरू शांति भगत की स्तिथि गंभीर देख प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है. लोहरदगा पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले की छानबीन कर रही है. मौत किस कारण से हुआ ये जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा. लोहरदगा पुलिस हर पहलू की गहन जांच कर रही है. पुलिस पूर्व विधायक के हरमू स्तिथ कमरे में किसी को जाने से रोक रही है.

Find Us on Facebook

Trending News