13 दिनों से गायब जमुई की कबड्डी खिलाड़ी का पश्चिम बंगाल के मालदा में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

13 दिनों से गायब जमुई की कबड्डी खिलाड़ी का पश्चिम बंगाल के मालदा में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

जमुई. जिले की महिला कबड्डी खिलाड़ी की मौत का मामला सामने आया है। वह पिछले 13 दिनों से लापता थी। उसकी 15 सितंबर से तलाश की जा रही थी। इस दौरान उसका शव मिला है। यह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा की है। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जमुई की महिला कबड्डी खिलाड़ी अंजली 15 सितंबर से ही गायब थी, जिसकी सूचना घरवालों को तब हुई जब अंजली की सहेली ने अंजली की मां को फोन कर अंजली के बारे में पूछा। लड़की के परिजन ने टाउन थाना को शिकायत की, लेकिन पुलिस को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। तभी 28 सितम्बर को मालदा पुलिस को गंगा ब्रिज के पास अंजली की लाश और उसका मोबाइल मिला। शिनाख्त के लिए परिजनों को मालदा बुलाया गया। फिर मालदा पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों की माने तो अंजली बहुत ही होनहार खिलाड़ी के साथ साथ एक अच्छी स्टूडेंट भी थी। परिवार वालो से पूछने पर पता चला की वो एनसीसी कैंप जाने के लिए घर से निकली थी। फिर वापस नहीं आई। वहीं अंजली के परिजनों ने जमुई पुलिस से इंसाफ की गुहार की है। जमुई पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कड़ी कारवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News